State News
CG- दरिंदा पति गिरफ्तार: सूजे से प्राइवेट पार्ट को गोदकर पत्नी की हत्या... नाजुक अंगों पर किया कई वार... फिर घोंट दिया गला... चरित्र पर था संदेह..... 19-Jan-2023

बालोद। पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। पति ने अवैध संबंध के शंका पर पत्नी को मार डाला। प्राइवेट पार्ट को सूजे से पहले गोदा। नाजुक अंगों पर कई वार किया। फिर गला घोंट दिया। बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम खेरथा बाजार की घटना है। ग्राम खेरथा बाजार में महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस चौकी सजारी की पुलिस टीम एवं थाना डौण्डीलोहारा की पुलिस टीम मौके पर पहुंचे।

रात्रि होने के कारण घटना स्थल को सील कर सुरक्षार्थ पुलिस बल तैनात किया गया था। घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया। थाना डौण्डीलोहारा एवं पुलिस चौकी सजारी की एक विवेचना टीम गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया था। प्राप्त दिशा निर्देशों के तहत थाना डौण्डीलोहारा में मर्ग के 03 / 2023 धारा 174 जा०फौ0 के तहत मर्ग कायम कर पुलिस टीम द्वारा जांच कार्यवाही के दौरान ज्ञात हुआ कि आरोपी फगनु राम प्रजापति उम्र 40 वर्ष द्वारा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक संदेह होने के कारण उसका गला दबाकर बोरा सिलने वाले सुजा से शरीर के नाजुक अंगो पर चोट पहुंचाकर मृतिका तीजन बाई प्रजापति की हत्या की गई है।

शव का पी०एम० कराने के उपरात शार्ट पी०एम० रिपोर्ट प्राप्त कर डॉक्टर द्वारा अपने रिपोर्ट में मृतिका की हत्या होना लेख किये जाने पर थाना डौण्डीलोहारा में अप. क. 16 / 2023 धारा 302 भादवि कायम कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा पत्नी चरित्र पर शक होने के कारण उसकी हत्या करना कबुल किया गया तथा घटनास्थल से आरोपी द्वारा हत्या में प्रयोग किया गया सुजा को जप्त कराया गया। 

आरोपी पर अपराध सिद्ध पाये जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया था। जिसे जेल दाखिल किया गया है। प्रकरण में पुलिस टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.