Top Story
रेलवे अधिकारी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी 31-Jan-2023

मुंबई में एक रेलवे अधिकारी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. ये अधिकारी वेस्टर्न रेलवे में चीफ लोको इंस्पेक्टर थे और इनका नाम आरएस गौर बताया गया है. घटना 28 जनवरी को दोपहर 12 से 1 बजे के बीच की बताई जा रही है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, इस फुटेज में दिखाया गया है कि पहले ये अधिकारी प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर ट्रेन आने का इंतजार करते हैं और जैसे ही ट्रेन आने वाली होती है, वैसे ही वो कूद जाते हैं और पटरियों पर लेट जाते हैं. उनके लेटते ही एक तेज रफ्तार ट्रेन आती है और उनके ऊपर से होकर गुजर जाती है. तो वहीं, प्लेटफ़ॉर्म पर खड़े दूसरे यात्री इस हादसे को देख भौंचक्के रह जाते हैं.

अधिकारी ने छोड़ा सुसाइड नोट

वहीं, न्यूज वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अधिकारी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. इस नोट में उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदारी किसी को नहीं बताया है. हालांकि, उन्होंने सुसाइड में उन्होंने अपनी पत्नी और भाई को कुछ निर्देश जरूर दिए हैं. इसके अलावा बताया गया है कि लोको इंस्पेक्टर जीएस गौर अनिद्रा की बीमारी से भी ग्रसित थे.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले के संबंध में जीआरपी अधिकार क्षेत्र के तहत विले पार्ले पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. पश्चिम रेलवे के पीआरओ के मुताबिक, इंस्पेक्टर ने आत्महत्या काम के तनाव की वजह से नहीं की है, उनके सुसाइड के पीछे कुछ और ही वजह है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. उनके परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 



RELATED NEWS
Leave a Comment.