Sports News
CCL FREE ENTRY : CCL में आज सभी दर्शकों को मिलेगी फ्री एंट्री, तेलुगु वॉरियर्स और केरला स्ट्राइकर्स का मैच दोपहर ढाई बजे से, शाम को भोजपुरी दबंग और पंजाब दे शेर होंगे आमने सामने 19-Feb-2023

रायपुर। शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में आज दोपहर 2:30 बजे से केरला स्ट्राइकर्स और तेलुगु वॉरियर्स सेलिब्रिटीज का मैच कुछ ही देर में होगा। दूसरा मैच शाम 7:00 बजे भोजपुरी दबंग और पंजाब दे शेर के साथ खेला जाना है. यह दोनों ही मैच रोमांचक होने वाले हैं. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग आयोजकों ने दोनों मैच के लिए पब्लिक की एंट्री फ्री रखी है।

रायपुर पहुंचने के बाद पंजाब दे शेर टीम के बलराज स्याल ने कहा पहली बार रायपुर आना हो रहा है. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को लेकर हम बहुत एक्साइटेड है. शनिवार दो मैच हुए है और रविवार हमारा मैच होना है. बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रहे एक्टर सुयश राय ने कहा ” सीसीएल को लेकर हम बहुत उत्साहित है. हम सभी इंतजार कर रहे है कि कब ग्राउंड पर उतरे और अपना काम करे। रायपुर पहुंचे भोजपुरी स्टार प्रवेश लाल यादव ने कहा- रायपुर से मेरा पुराना संबंध है. मैंने पहले बहुत सारी फिल्मों यहां की है. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए रविवार को हमारा मैच पंजाब से है और इस मैच में बहुत मजा आने वाला है. रायपुर शहर से मैं बहुत पुराने समय से जुड़ा हुआ हूं, 1 महीने से भोजपुरी दबंग टीम की तैयारी चल रही है जब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग आता है तो हम लोगों के लिए यह एक महोत्सव है. मैच के लिए पहले से तैयार रहना पड़ता है।

भोजपुरी एक्टर अंशुमन सिंह राजपूत ने कहा- रायपुर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेलने का अनुभव अच्छा रहेगा. मैं क्रिकेट मैच को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. सारी टीम एक साथ आई है. आप लोगों का धन्यवाद जो आप लोगों ने हमारा स्वागत किया और सीसीएल को प्रोत्साहित कर रहे हैं. “

टॉलीवुड कलाकार रायपुर पहुंचे-

CCL में शामिल होने तेलुगु वॉरियर्स टीम के कैप्टन और नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी रायपुर पहुंचे. इसके साथ ही केजीएफ फिल्म में काम कर चुके एक्टर अय्यप्पा पी शर्मा समेत टॉलीवुड में स्टार रघु, सम्राट, नंदकिशोर, रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे. रायपुर पहुंचकर वे सीधे होटल के लिए रवाना हुए।

कल बंगाल ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला लिया, टीम ने 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 73 और दूसरे इंनिंग में 6 विकेट खोकर 76 रन बनाए, जवाब में कर्नाटका ने ताबड़तोड़ बल्ले बाजी करते हुए पहली पारी में 93 रन बनाए, दूसरी पारी में जीत के लिए 57 रन बनाने थे, 7वें ओवर में ही 8 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया, जीत के बाद कर्नाटका की टीम ने मैदान पर सेल्फी लेकर सेलिब्रेट किया, दूसरा मुकाबला चेन्नई राइनोज और मुंबई हीरोज के बीच हुआ, जिसमें चेन्नई 10 विकेट से विजयी रहा, पहली बार हो रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में खास उत्साह नजर नहीं आया, कुर्सियां खाली रहीं, संभवत: इसलिए रविवार को एंट्री फ्री कर दी गई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.