State News
तेज आंधी में उड़ गया अमित शाह की जन सभा के लिए लगाया पंडाल...आज दोपहर होना है कार्यक्रम 22-Jun-2023

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आज 22 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले है। उनके आगमन से एक रात पहले दुर्ग के पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में लगा पंडाल तेज आंधी में उड़ गया।

बता दें कि इस पंडाल में जनसभा होनी थी। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत सभा के लिए पंडाल लगाने की तैयारियों में लगे थे। इस दौरान आई तेज आंधी के चलते पूरा पंडाल धराशायी हो गया। हालांकि राजेश मूणत का कहना है कि बीजेपी के कार्यकर्ता फिर से पूरी व्यवस्था को पहले जैसे कर देंगे।

बता दें कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल पूरे होने पर बड़ी जनसभा को संबोधित करने गृहमंत्री अमित शाह पहली बार दुर्ग जिला आ रहे हैं। उनके दुर्ग दौरे का शेड्यूल जारी हो गया है। वो यहां 1 घंटा 40 मिनट रुकेंगे।

अमित शाह के प्रवास के दौरान होने वाली सभा को सफल बनाने के लिए पूरे प्रदेश के बीजेपी नेता दिन रात लगे हुए हैं। सभा स्थल पर काफी बड़ा पंडाल तैयार कराया जा रहा है। प्रोटोकाल, सुरक्षा और व्यवस्था आदि के अनुरूप इसे तैयार किया जा रहा है।

बीजेपी के पूर्व मंत्री और कई बडे़ नेताओं को अलग-अलग व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। बुधवार दोपहर को पंडाल लगाने का कार्य अपने अंतिम चरण में था। तभी अचानक 3-4 बजे के करीब मौसम बदला। तेज आंधी के साथ बारिश हुई। इसमें वहां लगाया गया पूरा पंडाल उड़ गया और लगाए गए पोल भी गिर गए। हालांकि मुख्य डोम को कुछ नहीं हुआ है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.