State News
एसआई, सूबेदार और प्लाटून कमांडर परीक्षा के परिणाम जारी, चेक करें रोल नंबर के साथ अपना नाम 22-Jun-2023

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती परीक्षा की रिजल्ट की लिस्ट जारी कर दी गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में एसआई, सूबेदार और प्लाटून कमांडर के पदों के लिए हुए मुख्य लिखित के रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है. परीक्षा परिणाम छत्तीसगढ़ पुलिस के वेबसाइट पर देखा जा सकता है.

पुलिस महानिदेशक, छत्तीसगढ़, नवा रायपुर का पत्र क्र.-पुमु / प्रशासन / ए-15 (भर्ती नामांकन) / M.1156 / 2023 / नवा रायपुर, 24.04.2023 के माध्यम से प्राप्त प्रस्ताव के आधार पर व्यापम के जरिये सूबेदार / उपनिरीक्षक संवर्ग / प्लाटून कमाण्डर पदों के लिए मुख्य लिखित भर्ती परीक्षा का आयोजन दिनांक 26. 27 और 29 मई 2023 को किया गया. उक्त भर्ती परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम की वेबसाइट vyapam.cgstate.gov इन पर दिनांक 05-06-2023 को प्रदर्शित किया गया और प्राप्त दावा-आपत्तियों का परीक्षण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया गया. मुख्य लिखित भर्ती परीक्षा के उपरांत अगले चरण के लिए पात्र परीक्षार्थियों की सूची रोल नंबर के बढ़ते क्रम में पुलिस मुख्यालय, नवा रायपुर की वेबसाइट www.cgpolice.gov.in की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

अगले चरण के लिए पात्र अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 18 जुलाई 2023 से रायपुर में आयोजित की जाएगी जिसकी विस्तृत समय सारिणी पृथक से जारी की जाएगी. अगले चरण के लिए पात्र अभ्यर्थियों के शारीरिक दक्षता परीक्षा के प्रवेश पत्र 05 जुलाई 2023 के उपरांत पुलिस मुख्यालय की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकेंगे.

उपरोक्त विज्ञापित पदों के लिए की जाने वाली चयन उपरांत नियुक्ति उच्चतम न्यायालय, नई दिल्ली में दायर एस.एल.पी. (सी) क्रमांक 19668/2022 के अंतिम आदेश / निर्णय के अध्यधीन होंगी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.