Sports News
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कैसे मनाएंगे करवाचौथ...जानिए कहां रहेंगे इस दिन 17-Oct-2019

 देशभर में करवाचौथ  का पर्व मनाया जा रहा है. ऐसे में लोग इस बात पर भी नजरें टिकाएं बैठे हैं कि उनके पसंदीदा सितारे इस त्योहार को किस अंदाज में मनाते हैं. जहां तक बात क्रिकेट प्रशंसकों की है तो सभी की नजरें इस पर भी हैं कि आखिर भारतीय टीम  के खिलाड़ी कैसे मनाएंगे इस बार का करवाचौथ. भारतीय क्रिकेट टीम  फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज  में हिस्सा ले रही है. सीरीज के विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने 203 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की, जबकि पुणे में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने एक पारी और 137 रन से बाजी अपने नाम की. इस तरह विराट कोहली एंड कंपनी ने सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा मुकाबला शनिवार 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा.

पिछले साल ऐसा रहा था विराट-अनुष्का का करवाचौथ
भारतीय क्रिकेट टीम  के कप्तान विराट कोहली  और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों ने अपनी शादी के ल‌िए इटली को चुना था, जहां बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. ऐसे में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपना पहला करवाचौथ पिछले साल मनाया था. तब विराट काले कुर्ते और अनुष्का पीली साड़ी में नजर आईं थीं. उस समय भी भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेल रही थी. यहां तीसरे मैच में विराट कोहली ने रिकॉर्ड 38वां वनडे शतक लगाया था. इस मैच के बाद उन्होंने अपनी और अनुष्का शर्मा की करवाचौथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

इस बार मुंबई में करवाचौथ मना सकते हैं विराट
भारतीय टीम  को 19 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना है और दोनों टीमें इसके लिए रांची पहुंच चुकी हैं. हालांकि करवाचौथ  तीसरे टेस्ट से दो दिन पहले यानी 17 अक्टूबर को है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि विराट कोहली  और अनुष्का शर्मा मुंबई में ही करवाचौथ मना सकते हैं. हालांकि इसे लेकर हमारे पास कोई पुख्ता जानकारी अभी नहीं है, लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई में करवाचौथ मनाकर विराट तीसरे टेस्ट से पहले 18 अक्टूबर को रांची पहुंच जाएंगे.

हरभजन सिंह, सुरेश रैना और भुवनेश्वर ने ऐसे मनाया था करवाचौथ
पिछले साल टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों ने भी अनोखे अंदाज में करवाचौथ मनाया था. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मेरठ में एक समारोह में नुपुर नागर से शादी की थी. 2018 में दोनों ने अपना पहला करवाचौथ मनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की.



RELATED NEWS
Leave a Comment.