Top Story
“बदलबो-बदलबो ए दारी सरकार बदलबो”, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- छत्तीसगढ़ को भाजपा ही समझती है 07-Jul-2023

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें आज रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित आम सभा में जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा लगाया। अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा जो गलत किया वह बचेगा नहीं। कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़ एटीएम है।पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कुशासन का मॉडल बन चुका है। आज छत्तीसगढ़ में चारों तरफ, हर कोने से हर जुबान से एक ही आवाज उठ रही है ‘बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो’। पीएम ने कहा कि विकास के बीच पंजा दीवार बनकर खड़ा है। गंगाजी को साक्षी मानकर इन्होंने घोषणा पत्र जारी किया था। वादा किया था। घोषणापत्र में कहा था कि शराबबंदी की जाएगी। 5 साल होने को है और कांग्रेस हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर रही है। घोटाले के आरोप सिर्फ शराब तक सीमित नहीं है। यहां ऐसा कोई विभाग नहीं जो संदेह के घेरे से बाहर है। कोल माफिया, तेल माफिया, लैंड माफिया ना जाने कैसे-कैसे माफिया फल फूल रहे हैं। इन्होंने जल जीवन मिशन तक को नहीं छोड़ा।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितनी चाल चल ले, छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने की बात से मोदी पीछे नहीं हटेगा। मोदी गरीब का बेटा है, गरीब का दुख दर्द समझता है। कांग्रेस सरकार से दोगुना पैसा गांव की सड़कों को जोड़ने के लिए हमने दिए है। गांवों में जब सड़क पहुंचेगी, रोजगर पहुंचेगा, विकास पहुंचेगा, कांग्रेस सरकार के मुकाबले नेशनल हाइवे पर, रेलवे पर कई गुना ज्यादा खर्च कर रही है।

पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण में भाजपा की प्रमुख भूमिका रही है। भाजपा ही छत्तीसगढ़ के लोगों को समझती है, उनकी जरूरतों को जानती है। छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए भाजपा पूरी ताकत लगा रही है। मोदी ने कहा कि भारत सरकार के प्रोजेक्ट्स से यहां रोजगार के अनेकों नए अवसर भी बनेंगे। यहां के धान किसानों, खनिज संपदा से जुड़े उद्यमियों और टूरिज्म को भी इन प्रोजेक्ट्स से बहुत लाभ मिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि इनसे आदिवासी क्षेत्रों में सुविधा और विकास की नई यात्रा शुरू होगी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.