Sports News
राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता : 240 चयनित खिलाड़ी करेंगे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन 12-Sep-2023
जवाहर नवोदय विद्यालय, माना कैम्प में राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन
 
11 से 13 सितम्बर तक 240 चयनित खिलाड़ी करेंगे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन


रायपुर 12 सितंबर 2023/ जिले के माना कैम्प स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 11 से 13 सितम्बर तक किया जा रहा है।  नवोदय विद्यालय समिति द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता का उद्घाटन 11 सितम्बर को रायपुर लोकसभा सांसद श्री सुनील सोनी द्वारा किया गया। इस प्रतियोगिता में समिति के 8 क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल, चंडीगढ़, हैदराबाद, लखनऊ, जयपुर, पुणे, पटना, और शिलांग की टीम के कुल 240 चयनित खिलाड़ी शामिल हैं।

अतिथियों का स्वागत विद्यालय के एन.सी.सी. कैडैट के द्वारा बैंड के साथ किया।  सांसद श्री सोनी द्वारा खेल ध्वज का आरोहण किया गया इसके बाद प्रतिभागियों द्वारा मार्च पास्ट किया गया। विद्यालय की खेल कप्तान एवं एसजीएफआई खिलाड़ी कुमारी दीक्षा तांडी ने 8 संभाग के प्रतिभागियों को खेल भावना खेलने हेतु शपथ दिलाई।

सांसद श्री सोनी ने प्रतिभागियों को खेल भावना के साथ अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मूलमंत्र देकर अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भारत खेल में भी विश्व की महाशक्ति बनेगा। नवोदय विद्यालय रायपुर के छात्रों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ के छात्र बहुत प्रतिभावान हैं और समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान दे रहे हैं। श्री सोनी ने देश में चलाए जा रहे स्वच्छता कार्यक्रम की सराहना की।  



RELATED NEWS
Leave a Comment.