Sports News
IND vs BAN : वर्ल्डकप में भारत की लगातार चौथी जीत, बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया 20-Oct-2023

India vs Bangladesh, ICC world Cup 2023 : भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला गया। जहां टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश की तरफ से काफी अच्छी शुरुआत हुई, लेकिन बीच में भारतीय गेंदबाजों ने कम बैक करते हुए बांग्लादेश को एक के बाद एक झटके दिए और पूरी टीम 256 रन ही बना सकी।

भारत के सामने बांग्लादेश ने 257 रन का स्कोर रखा भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने काफी शानदार टीम को शुरुआत दी। रोहित शर्मा ने आते ही बड़े-बड़े शॉट लगना शुरू कर दिए और उन्होंने 40 गेंद पर 48 रन की धमाकेदार पारी खेली।

इसके बाद मैदान पर पारी संभालने के लिए आए विराट कोहली ने भी काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया शुभमन गिल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली उनके बल्ले से भी काफी अच्छे शॉट देखने को मिले। शुभ्मन गिल के आउट होने के बाद मैदान पर आए श्रेयस अय्यर ने भी 19 रन की पारी खेली।

इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने टीम को संभाला। विराट कोहली छक्के के साथ मैच को जिताया और बांग्लादेश के सामने उन्होंने शानदार 103 रन की पारी खेली वर्ल्ड कप में अब भारत भी शीर्ष पर बना हुआ है चार मुकाबले में चारों ही भारत ने जीते हैं और अच्छे अंतराल से जीते हैं। केएल राहुल ने 34 रन की पारी खेली।



RELATED NEWS
Leave a Comment.