Sports News
NED vs SL Live Score: वर्ल्‍ड कप 2023 का 19वां मैच: नीदरलैंड छह विकेट पर 173, सायब्रांड और लॉगन वान के बीच अर्धशतकीय साझेदारी 21-Oct-2023

नीदरलैंड्स और श्रीलंका के बीच आज वर्ल्‍ड कप 2023 का 19वां मैच लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। नीदरलैंड्स की टीम आज अपनी दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान संभालेगी।

नीदरलैंड्स की टीम आज अपनी दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान संभालेगी। वहीं, श्रीलंकाई टीम अपनी जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। नीदरलैंड्स की टीम वर्ल्‍ड कप 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर है। श्रीलंका आखिरी स्‍थान पर है। पता हो कि दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 5 वनडे खेले गए हैं, जिसमें श्रीलंका ने सभी मैच जीते हैं।

NED vs SL Playing 11

नीदरलैंड्स की प्‍लेइंग 11 – विक्रमजीत सिंह, मैक्‍स ओ डाउड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीड, तेजा निडामनुरु, स्‍कॉट एडवर्ड्स (कप्‍तान), सीब्रांड एंजेलब्रेच्‍ट, रोएलफ वान डर मर्व, लोगान वान बीक, आर्यन दत्‍त और पॉल वान मीकेरन।

श्रीलंका की प्‍लेइंग 11 – पाथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्‍तान), सदीरा समरविक्रमा, चरित असलंका, धनंजय डी सिल्‍वा, दुशान हेमंत, चमिका करुणारत्‍ने, महीश थीक्षणा, कसुन रजित और दिलशान मदुशंका।

 
एंजेलब्रेच्‍ट और वान बीक क्रीज पर जमे

नीदरलैंड्स को जिस साझेदारी की जरुरत थी वो सीब्रांड एंजेलब्रेच्‍ट और लोगान वान बीक के बीच होती हुई नजर आ रही है। दोनों बल्‍लेबाज क्रीज पर जम चुके हैं। इन दोनों के बीच अब तक 30 रन की साझेदारी हो चुकी है। 20 ओवर का खेल बचा है, देखना दिलचस्‍प रहेगा कि नीदरलैंड्स किस स्‍कोर तक पहुंचने में कामयाब रहेगीदिलशान मदुशंका ने अपने स्‍पेल के छठे और पारी के 19वें ओवर में नीदरलैंड्स को पांचवां झटका दिया। मदुशंका ने ओवर की चौथी गेंद पर तेजा निडामनुरु को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। मदुशंका ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया, लेकिन अंपायर ने नॉटआउट किया। मेंडिस ने रिव्‍यु लिया और थर्ड अंपायर ने श्रीलंका के पक्ष में फैसला सुनाया। तेजा निडामनुरु ने 16 गेंदों में 9 रन बनाए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.