State News
CG NEWS : SP ने TI को किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला 25-Nov-2023

जांजगीर-चांपा। जिले में SP ने बड़ी कार्रवाई करते हुए टीआई को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि शिकायत के बाद भी जुआ मामले में कार्रवाई नहीं करने पर एसपी विजय अग्रवाल ने सारागांव थाना टीआई संजीव कुमार बैरागी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सारागांव थाना क्षेत्र में तुलसी विवाह के दिन गुरूवार को जुआ खेलने की सूचना मिली थी।शिकायत मिलने के बाद भी सारागांव थाना टीआई संजीव कुमार बैरागी ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बात से नाराज एसपी विजय अग्रवाल ने थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। निलंबन के दौरान संजीव कुमार लाइन में अटैच रहेंगे।

बता दें कि, टीआई को सारागांव बस्ती में खड़खड़िया जुआ होने की सूचना मिली थी. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने चाम्पा पुलिस के माध्यम से कार्रवाई कराई. Sdop चाम्पा ने सारागांव थाना प्रभारी से जुए पर कार्रवाई नहीं करने की वजह की जानकारी मांगी थी. इस पर थाना प्रभारी ने जुआ खेले जाने की जानकारी होना स्वीकार किया, लेकिन कार्रवाई क्यों नहीं कि इस पर कुछ भी नहीं बताया. इसके चलते एसपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.