State News
अवैध संबध के चलते हत्या; पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, चार आरोपी गिरफ्तार 27-Nov-2023

जबलपुर/मध्यप्रदेश :  जबलपुर के मंगेली मानेगांव जाने वाली नहर के पास पुलिस को 24 नवंबर को सड़क किनारे एक व्यक्ति की रक्त रंजित लाश मिली थी, इस मामले में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या करने वाले मृतक की पत्नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पारगी थाना क्षेत्र का मामला.

मृतक के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या 

जानकारी के अनुसार, जबलपुर के पारगी थाना क्षेत्र के नहर के पास पुलिस को 24 नवंबर को सड़क किनारे प्रिंस सिंह मरावी की रक्त रंजित लाश मिली थी, मृतक के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या की गई थी. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर पूरे मामले में हत्या की आशंका जताई थी.

पुलिस द्वारा मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी, पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपने प्रेमी और दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का षड्यंत्र रचा था.

पुलिस ने अंधी हत्या को खुलासा करते हुए पत्नी समेत पहलाद पटेल, विकास पटेल और विष्णु पटेल को मामले में गिरफ्तार किया है, पूछताछ में आरोपी विकास पटेल और विष्णु पटेल ने 8000 लेकर प्रेम सिंह मरावी की हत्या करने की बात स्वीकार की है. वहीं आरोपियों से घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त किए गए हैं. चारों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.