Sports News
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का आखिरी टी20 मैच आज , बारिश बन सकती है विलेन, देखें पिच रिपोर्ट और ड्रीम 11 03-Dec-2023

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों में जुटी भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-1 से अजेय बढ़त बना रखी है। सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला आज 3 दिसंबर को शाम 7 बजे से बेंगलुरू के एम चिन्‍नस्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों ही टीम आज अपनी बेंच स्‍ट्रेंथ को आजमा सकती हैं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पांचवें टी20 मैच का टॉस शाम 6.30 बजे होगा।भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी20 मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर बिल्कुल फ्री होगी।भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का टी20 मैच आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकते हैं।
अब तक 7 टी20 मैच खेले जा चुके हैं
इस मैदान में अब तक 7 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। इनमें से 5 मुकाबले टीम इंडिया ने खेले हैं। भारत का यहां आंकड़ा अच्छा नहीं है। 5 में से 3 बार उसे हार का सामना करना पड़ा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां आखिरी मुकाबला 2019 में खेला गया था। जिसमें कंगारू ने 7 विकेट से मैन इन ब्लू को हराया था।एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में गेंदबाजों को मदद मिलती है। मैच कम स्कोर वाला रहेगा। यहां स्पिन गेंदबाजों की फिरकी देखने को मिलेगी। अगर बारिश हुई तो आउटफील्ड धीमा हो सकता है। टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला सही होगा। मैदान पर घास है। यदि बारिश नहीं हुई तो आउटफील्ड तेज रहेगा।

रविवार को कैसा रहेगा बेंगलुरू का मौसम?

बेंगलुरु में रविवार (3 दिसंबर) को बारिश की संभावना है। सुबह बरसात की संभावना 15% और शाम को 11% है। हालांकि वर्षा से मैच रद्द होने का खतरा नहीं है। अगर मैच के दौरान बारिश हुई तो कुछ ओवरों में कटौती हो सकती है। बेंगलुरु में शाम के समय ह्यूमिडिटी 64% और 21 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 5वां टी20 ड्रीम 11 

यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह (कप्तान), अक्षर पटेल, ट्रैविस हेड, आरोन हार्डी, तनवीर सांघा, बेन मैकडरमोट, दीपक चाहर, जेसन बेहरेनडोर्फ।



RELATED NEWS
Leave a Comment.