State News
पिता पुत्र का रिश्ता हुआ शर्मसार; कलयुगी बेटे ने विवाद के बाद पिता की धारदार हथियार से की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 15-Apr-2024

सूरजपुर:- एक ओर पिता अपने बेटे के शादी का सपना सजा रहा था, वही बेटा मामूली सी बात पर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। फ़िलहाल पुलिस ने इस कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, लेकिन इस घटना ने पिता पुत्र जैसे पवित्र रिश्ते को तार तार कर दिया है.

तस्वीरों में दिख रहा यह शख्स विक्रम राजवाड़े है, इस पर आरोप है कि इसने क्रूरता पूर्वक अपने पिता की हत्या कर दी. 12 अप्रैल शुक्रवार की सुबह लगभग 7:00 बजे करंजी पुलिस को सूचना मिले की रेलवे स्टेशन के समीप सड़क पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्ती दतिमा गांव के रहने वाले सुकुल सहाय राजवाड़े के रूप में की गई. जिसके बाद शव का पंचनामा कर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के सहायता से मामले की जांच में जुट गई.

जांच में पुलिस को पता चला कि घटना के दिन लगभग ढाई बजे रात में आरोपी ने अपने पिता को फोन किया था जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया, इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

आरोपी पुत्र विक्रम ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसके पिता ने जमीन बेची थी, जिसका उपयोग आरोपी के शादी में होना था, अभी हाल ही में विक्रम की शादी तय हुई थी और जब विक्रम ने उसे पैसे की मांग अपने पिता से की तो उसने पैसा खर्च करने की बात कही, जिससे कलयुगी बेटा भड़क गया और पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया.

इसी बात से गुस्साए विक्रम ने अपने पिता की हत्या का प्लान बना लिया और घटना की सुबह आयुर्वेदिक दवाई अपने दोस्त को दिलाने के नाम पर अपने पिता के साथ घर से निकला और मौका देखकर धारदार हथियार से गले पर हमला कर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी.पिता पुत्र का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है, ऐसे में यह घटना इस रिश्ते को कलंकित करने वाला है. जो पिता बचपन से अपने बच्चों को सभी समस्याओं से दूर रखा आज वही लड़का उसकी मौत का कारण बन गया.



RELATED NEWS
Leave a Comment.