Rajdhani
3 दरिंदों ने लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म...जान से मारने की दी धमकी, फिर जो हुआ… 17-Apr-2024

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अभनपुर थाना में पीड़ित लड़की ने वारदात के करीब 9 महीने बाद गैंगरेप की शिकायत की है। पीड़िता की माने तो आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। खुद के साथ हुए दरिंदगी से डरी-सहमी युवती ने अब 9 महीने बाद इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात सामने आ रही है।

गैंगरेप की ये वारदात रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़ित लड़की ने पुलिस थाने में खुद के साथ गैंगरेप होने की शिकायत दर्ज करायी है। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ ये घटना साल 2023 के अगस्त महीने में आरोपियों ने अंजाम दिया था। 3 लड़को के द्वारा गैंगरेप करने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर लड़की को जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

  • जिसके कारण पीड़ित लड़की ने कई महीनों तक दहशत और लोक लाज के डर से इस घटना की जानकारी किसी को नही बतायी। करीब घटना के 9 महीने बाद अब पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ अभनपुर थाना में गैंगरेप की शिकायत दर्ज करायी है। वहीं पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस गैंगरेप के इस मामले में जांच के बाद भी कुछ कह पाने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की टीम इस वारदात में शामिल आरोपियों की पतासाजी कर उनकी धरपकड़ का भी प्रयास कर रही है।


RELATED NEWS
Leave a Comment.