State News
प्रेमी जोड़ों ने विधायक से मांगी प्यार करने की जगह विधायक की हो गई बोलती बंद सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 24-Apr-2024

गार्डन में बैठे एक कपल से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो तो उन्होंने कहा कि आप ने तो ओयो बंद करवा दिया, जाएं तो कहां जाएं?

'आप ने तो ओयो बंद करवा दिया'
गार्डन में बैठे एक कपल से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो तो उन्होंने बताया कि वो यहां बात करने आए हैं. विधायक को जवाब देते हुए युवक ने कहा कि क्या करे? आप ने तो ओयो बंद करवा दिया, जाएं तो कहां जाएं? इतना सुनते ही रिकेश सेन थोड़े तमक गए और कहा कि ओयो बंद करा दिए तो क्या यहां चले आओगे? टाइम पास करना है तो ऐसा नहीं होता कि किसी के घर के सामने आकर टाइम पास करोगे?

'हमारे लिए पार्क तो छोड़ दीजिए'
वहीं दूसरे कपल ने कहा कि कम से कम हमारे लिए पार्क तो छोड़ दीजिए, जहां हम बात कर सकें. हमारे लिए तो कम से कम ओयो खुलवा दीजिए, लोग आपके नाम से डरते हैं, यहां तक दारू पीने के लिए भी डरते हैं और तो और दोस्त यार हमारे साथ घूमने के लिए डरते हैं. हमको हमारी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सोचना पड़ता है, प्राइवेट प्लेस ही नहीं मिलता.  

'आखिर हम जाएं तो कहां जाएं'
वहीं तीसरे कपल से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि यहां क्या कर रहे तो युवती ने कहा कि ओयो तो हर जगह आप बंद करवा दिए हैं तो हम कहां जाएं. फिर युवक ने कहा कि हम जाएं तो कहां जाएं, पुलिस से जितना डर नहीं उतना तो आप से डर रहता है. आप हर जगह आ जाते हो. आप तो कपल को परेशान कर रहे हैं. वहीं, इस दौरान युवती से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि ये क्या होता है प्यार मोहब्बत तो उसने कहा कि सदियों से प्यार मोहब्बत चलते आ रहा है, कितने सालों से चला आ रहा है. आखिर हम जाएं तो कहां जाएं. इतना सब सुनने के बाद विधायक रिकेश सेन ने कपल को प्यार से समझाया और घर भेज दिया.

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.