Sports News
PCB को लगा बड़ा झटका...आयरलैंड ने ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज को किया रद्द… 15-May-2020

कोरोना वायरस की वजह से 13 मार्च के बाद से क्रिकेट टूर्नामेंट्स का आयोजन नहीं हो रहा है. कोरोना वायरस का कहर बढ़ने की वजह से अब तक क्रिकेट टूर्नामेंट्स के रद्द होने का सिलसिला जारी है. आयरलैंड ने पाकिस्तान के साथ जुलाई में होने वाली दो मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज को टाल दिया है. आयरलैंड सरकार का कहना है कि अगस्त में वह इस सीरीज का आयोजन करवा सकती है. लेकिन अगस्त में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है.

पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैच डबलिन में 12 और 14 जुलाई को खेले जाने थे. पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा, “यह काफी दुख की बात है कि कोविड-19 के कारण हमें आयरलैंड का दौरा स्थगित करना पड़ रहा है. हमें उम्मीद है कि जल्दी इस मैदान पर वापसी करें. हम क्रिकेट आयलैंड के फैसले का पूरी तरह से सम्मान करते हैं. जैसा की हम सभी बार-बार कहते आ रहे हैं खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रशंसकों की सुरक्षा पहले है. जो देश खेलों की मेजबानी करने वाले हैं उनके लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण समय हो गया है. एक क्रिकेट परिवार की तरह हम एक दूसरे के साथ मिलकर काम करते रहेंगे.”

लॉकडाउन की वजह से नहीं होगा सीरीज का आयोजन

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वारेन डेयुटरोम ने कहा, “आयरलैंड की सरकार ने एक मई को जो देश में पाबंदियां हटाने की जिस सतत प्रक्रिया का ऐलान किया है उसके चलते दुर्भाग्यवश हम पाकिस्तान के साथ होने वाले दो टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मेजबानी नहीं कर पाएंगे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.