Sports News
कभी सोचा नहीं था वनडे में दोहरा शतक लगाऊंगा : रोहित शर्मा 20-May-2020

मुंबई। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह 2013 में बेंगलुरु में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक लगाएंगे। भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। रोहित ने स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम पर जारी बातचीत के दौरान कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि वनडे में कभी दोहरा शतक लगाऊंगा। मैं अच्छी बल्लेबाजी करना चाहता था और पिच भी बहुत अच्छी थी।

rohit sharma delhi violence

रोहित ने 158 गेंदों पर 209 रन की पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और 16 छक्के लगाए थे। भारत ने सीरीज के सातवें मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 57 रन से जीत दर्ज की थी। रोहित ने बताया कि पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने उनसे कहा था कि एक ओपनर होने के नाते आपके पास एक बड़ा स्कोर बनाने का मौका है।

Rohit Sharma

उन्होंने कहा, ” मुझे याद है कि युवी (युवराज सिंह) मुझसे कह रहे थे कि तुम्हारे लिए यह एक बड़ा मौका है। आपको अभी केवल बल्लेबाजी की शुरुआत करनी है। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हारे पास बड़ा स्कोर बनाने का यह एक अच्छा मौका है। मैच से पहले यह एक अच्छी बातचीत थी।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.