Entertainment News
दीपिका, सारा, रकुल और श्रद्धा कपूर के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की होगी जांच, खंगाली 3 साल पहले तक के क्रेडिट कार्ड की डिटेल्स- रिपोर्ट 28-Sep-2020

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की. अब एनसीबी इन सभी एक्ट्रेस के फाइनेंशियल रिकॉर्ड और अकाउंट डिटेल्स की जांच भी करेगी.

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछा की है. एनसीबी ने कई कथित व्हाट्सएप चैट में इनका नाम सामने आने के बाद इन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा था. इस व्हाट्सएप चैट में ये लोग ड्रग्स मंगवाने या इससे संबंधित बातें कर रहे थे. बॉलीवुड में ड्रग्स का मामल सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान सामने आया है.

 

एनसीबी ने पूछताछ के बाद किसी को दोबारा पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. हालांकि एनसीबी का कहना है कि इन सभी ने संतुष्ट जवाब नहीं दिया है. अब इस मामले में आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच करेगी.

 

बैंक अकाउंट की होगी जांच

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि इन सभी एक्ट्रेस की बैंक अकाउंट की भी जांच होगी. एनसीबी ने पहले ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन की डिटेल्स की जांच कर ली है. इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है. एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, धर्मा प्रोडक्श के पूर कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद रवि, टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा और कई लोगों से पूछताछ की है.

 

इन लोगों से भी हुई पूछताछ

 

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, घर में काम करने वाले सावंत और कई अन्य ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार हुआ है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.