Entertainment News
करीना का खुलासा- जब सैफ को दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो ऐसा था रिएक्शन 24-Oct-2020

करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब सैफ अली खान को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी का पता चला तो उन्होंने खुशी जताई और नॉर्मल रिएक्शन दिया. करीना ये भी कहा कि वे इसे साथ में सेलिब्रेट करना चाहते थे लेकिन महामारी की वजह से सेलिब्रेट नहीं कर पाए.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड एक सबसे ज्यादा प्यारे कपल्स में एक हैं. साल 2021 में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में कपल ने इसकी जानकारी दी है और ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई. उनके बेटे तैमूर अली खान की पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग हैं.

 

करीना कपूर ने खान ने जूम को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब सैफ को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार की ओर से कोई फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि सैफ नॉर्मल और रिलैक्स थे और प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वह काफी खुश थे. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था लेकिन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे.

 

अगस्त में आई थी प्रेग्नेंसी की खबर

 

अगस्त की शुरुआत में, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया,"हमामे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है!! करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद." इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी खबरें काफी तेजी से फैलने लगी.

 

 

 

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.