Entertainment News
Big Boss-7 की विनर गौहर खान ने मंगेतर जैद दरबार के साथ शेयर की खूबसूरत सेल्फी, फैंस बोले- ‘मेड फॉर इच अदर’ 26-Nov-2020

बिस बॉस सीजन 7 की विनर रही गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर जैद दरबार के साथ ली गई एक खूबसूरत सेल्फ शेयर की है.जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

रिपोर्ट की माने तो गौहर और जैद 24 दिसंबर को निकाह कर रहे हैं. मुंबई के एक होटल में दो दिन तक उनकी शादी के सेलिब्रेशन होने की बात कही जा रही है.

बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी और अपने दोस्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैंस भी गौहर की तस्वीरों पर जमकर प्यार उड़ेलते हैं और काफी लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. फिलहाल गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर जैद दरबार के साथ ली गई एक खूबसूरत सेल्फ शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिकअंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी जंच रही है.

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में गौहर ने ब्लैक क्रॉप टॉप और सफेद रंग का ट्राउजर कैरी किया है वहीं जैद ने चेक की शर्ट पहनी हुई है. दोनों की तस्वीर को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं 'मेड फॉर इच अदर'. कई ने गौहर और जैद की जोड़ी को ‘बेस्ट जोड़ी’ करार दिया.रिपोर्ट की माने तो गौहर और जैद 24 दिसंबर को निकाह कर रहे हैं. मुंबई के एक होटल में दो दिन तक उनकी शादी के सेलिब्रेशन होने की बात कही जा रही है. गौहर और जैद के निकाह की चर्चा जोरों पर है लेकिन इस कपल ने अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.