Entertainment News
Rajinikanth: जानें- राजनीतिक पार्टी बनाने का एलान करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत एक फिल्म के लिए कितनी मोटी रकम लेते हैं 03-Dec-2020

सुपरस्टार रजनीकांत एक फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए फीस जीएसटी के साथ लेते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म 'दरबार' के लिए 118 करोड़ रुपए में साइन की थी. लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से उनकी इस फिल्म की फीस में पचास प्रतिशत कटौती की गई और 58 करोड़ रुपए जीएसटी के साथ दिया गया.

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं. लेकिन इसके बाद क्या उनका फिल्म सफर खत्म होगा. इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता. पिछले कई सालों में कई बार ऐसी अटकलें थी वह राजनीति में आएंगे, लेकिन वह नहीं आए और लगातार फिल्मी दुनिया में बने रहे.

 

रजनीकांत ने पिछले तीन-चार सालों में 'कबाली', '2.0' और 'काला' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं. इन फिल्मों ने उन्हें एशिया का सबसे महंगा हीरो बना दिया. लेकिन इस साल रिलीज हुई फिल्म 'दरबार' ने उनकी फीस पर काफी असर डाला है. फिल्म बुरी तरह फ्लॉफ हुई थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रजनीकांत ने 'दरबार' के लिए 118 करोड़ रुपए चार्ज किए, लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की वजह से इसके लिए उन्हें आधी रकम 58 करोड़ रुपए ही मिले.

 

एक फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए फीस

 

हालांकि रजनीकांत दरबार से पहले एक फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए लेते थे. फिल्म के सुपरहिट होने बाद पहली बार उन्हें 118 रुपए जीएसटी के साथ मिलने वाले थे, लेकिन फिल्म फ्लॉप होने उनकी फीस आधी हुई है. अब देखना होगा की अगली फिल्म में वह अपनी पुरानी फीस 90 करोड़ रुपए ही लेंगे या 58 करोड़ रुपए. रजनीकांत जीएसटी मिलाकर फीस लेते हैं.

 

फीस में हुई कटौती

 

रजनीकांत फीस में कटौती करने के बिल्कुल भी पक्ष में नहीं थे, लेकिन दरबार के 'फ्लॉप' होने से इसके डायरेक्टर एआर मुरुगादास को 70 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था. मुरुगादास और रजनीकांत ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. लगभग 25 साल बाद मुरुगादास ने रजनीकांत को एक पुलिस का किरदार दिया था.

 

100 करोड़  रुपए लेते हैं विजय

 

बता दें कि फीस के मामले में एक्टर विजय ने रजनीकांत को पछाड़ दिया है. विजय एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. उन्होंने साल 2019 'बिगिल', साल 2018 'सरकार' और  साल 2017 में 'मर्सल' जैसी सुपरहिट फिल्म दी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.