State News
मैदान में मिली नग्न हालत में युवक की लाश…इलाके में फैली सनसनी…पुलिस कर रही हत्या की जांच… 07-Feb-2022

भिलाई। भिलाई के आईटीआई ग्राउंड खुरसीपार में उस समय हड़कंप मच गया, जब खेल मैदान में एक युवक की नग्न हालत में लाश मिली। सुबह-सुबह मैदान में आए लोगों ने जब लाश को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं।

मामला भिलाई के खुर्सीपार ग्राउंड के बताया जा रहा है, जहां पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह आईटीआई ग्राउंड में खून से लथपथ शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि किसी ने युवक के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी है। घटना आधी रात के बाद की हो सकती है। प्रारंभिक जांच में मृतक की पहचान जोन 3 उड़िया बस्ती निवासी मोनू कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि रविवार आधी रात के बाद यहां शराब पार्टी होने की संभावना है. मौके से खाली शराब की बोतलें, पानी के पाउच और अन्य सामग्री भी बरामद की गई। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां एक से ज्यादा युवक रहे होंगे। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या क्यों की गई, इस संबंध में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई है वहां रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. सुनसान माहौल होने के कारण यहां रात में शराब पार्टी का दौर चल रहा है. इस वजह से कई बार हिंसा की घटनाएं भी हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि बीती रात भी शराब पार्टी का दौर रहा होगा, जिसके बाद विवाद की स्थिति में युवक की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.