State News
बारातियों से भरी बस पलटी, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत 07-Feb-2022

जगदलपुर। JAGDALPUR  दंतेवाड़ा DANTEAWA  जिले के जगदलपुर से सड़क हादसे TRAGIC ACCIDENT  की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर है. वही 6 लोग भी घायल 6 INJURED  हुए है. हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को झपकी लगने से हादसा हुआ है. वही घायलों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज  में भर्ती कराया गया है.

जहां पर इलाज जारी है. दूसरी ओर धमतरी जिले DHAMTARI  में भी सड़क हादसा हुआ है. जहां यात्री बस ने स्कूली छात्रा को ठोकर मार दी। छात्रा बुरी तरह से घायल बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक छात्रा साइकिल से संबलपुर स्कूल जा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार यात्री बस ने छात्रा को टक्कर मार दी। बस की ठोकर से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है। उल्लेखनीय है कि यहां नेशनल हाईवे 30 पर फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य जारी है।

जिसके चलते जगह -जगह पर रूट डायवर्ट किया गया है। सड़क पर ही जगह-जगह निर्माण सामग्री भी बिखरे पड़े हैं। इन्हीं सब के चलते यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं। लेकिन आज आस – पास के ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सड़क जाम कर दिया। जाम की खबर मिलते ही एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर लोगों को समझााने और रास्ता खुलवाने की कोशिशों में लग गई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.