Entertainment News
तारक मेहता का उल्टा चश्मा -में सोनू की भूमिका निभाकर पलक सिधवानी स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलका दर्द 23-Sep-2022

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में सोनू की भूमिका निभाकर पलक सिधवानी घर-घर में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. लोग उन्हें उनके रियल नेम से कम लेकिन सोनू के नाम से ज्यादा जानते हैं. बता दें मध्य प्रदेश के मनसा की रहने वाली हैं पलक सिधवानी. वो साल 2016 में एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंच गई थीं. शुरू में बिना काम के पलक के लिए मुंबई में रहना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि इतनी जल्दी एक्टिंग का ऑफर भी नहीं मिल रहा था. ऐसे में उन्होंने छोटे-मोटे काम को करना शुरू कर दिया. एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने अपने अब तक के करियर, रिजेक्शन और आर्थिक परेशानी पर खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि साल 2016 में वो जब मुंबई आई थीं, तब अपना खर्च चलाने के लिए कुछ-कुछ काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि शुरू में कास्टिंग का काम पकड़, क्योंकि कोई फिक्सिड टाइम नहीं था काम करने के लिए. उसी दौरान पलक को कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि वो कैमरे के सामने अच्छी लगती हैं, ऐसे में उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया. अपने करियर में पलक सिधवानी ने काफी रिजेक्शन भी झेला, हालांकि इससे वो टूटी नहीं. शुरू में पलक ने कुछ विज्ञापन किया और कुछ वक्त बात उन्हें तारक मेहता की टीम से कॉल आ गया. इस तरीके से साल 2019 में उन्हें उनका पहला शो मिल गया.

पलक (Palak) ने ये भी कहा कि जब वो मुंबई आई थीं उस दौरान सोच रही थीं कि पता नहीं कैसे टिकेंगी इस शहर में वो. पलक (Palak) ने कहा कि याद है मुझे जब पहली बार मुंबई आई थी तो रेलवे स्टेशन के पुल पर खड़ी थी और तेजी से दौड़ती ट्रेनों और लोगों को देख रही थी. बस यही सोच रही थी कि आखिर इस शहर में रहते कैसे हैं लोग, क्योंकि मैं जिस जगह से आती हूं वो बहुत ही ज्यादा धीमी है. वहां स्लो लाइफ है बहुत. पलक ने आगे बताया कि शुरू में वो काफी डरी हुई थी, लेकिन उनके भाई ने समझाया कि धैर्य रखें, धीरे-धीरे सब सीख जाएंगी. पलक ने कहा कि  जब वो शुरुआती दिनो में मुंबई आई थीं तो पैसों की दिक्कत थी. ऐसे में दोस्तों से पैसे लेकर उन्होंने काम चलाया.



RELATED NEWS
Leave a Comment.