State News
राज्योत्सव में विवाद, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यक्रम का किया बहिष्कार 02-Nov-2022

सरगुजा। अम्बिकापुर में आयोजित राज्योत्सव के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. वही कांग्रेसियों ने कहा कि स्थानीय विधायक व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का एक बार भी नाम नहीं लिया गया साथ ही प्रदेश स्तर के नेताओ को मंच पर जगह भी नहीं दी गई. वहीं प्रशासन और कांग्रेस के नेताओ के बीच भी बहस भी देखने को मिली.

इधर कांग्रेस पदाधिकारीयों ने प्रोटोकाल पालन नहीं करने का भी आरोप लगाया गया. वही राज्योत्सव में पहुंचे मुख्य अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े से मीडिया ने सवाल किया तो एक मिनट से अधिक चुप रहे. फिर वही चुप्पी साधते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है,बाकी पार्टी की बात है इसे सुलझा लिया जाएगा. वही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के करीबी विधायक माने जाने वाले डॉक्टर प्रीतम राम ने कहा कि हमें अगर इस तरह की सूचना होती तो हम तत्काल बैठने की व्यवस्था करवाते. लेकिन सब चले गए हैं तो हम अब आपस में ही चर्चा कर नाराजगी को दूर करने की पहल की जाएगी.

लिहाजा यह पहली मर्तबा नहीं है कि टीएस सिंह देव के समर्थकों की उपेक्षा पहली बार हुई हो इसके पूर्व में भी हुए राज्योत्सव में भी यही हाल देखने को मिला था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.