Entertainment News
फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है 25-Nov-2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस, फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh)  पिछले कुछ दिनों से आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी, इरा खान (Ira Khan)और उनके होने वाले पति नूपुर शिखारेपर अपने कमेंट्स की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है.

फातिमा ने इरा और नूपुर की सगाई सेरेमनी के दौरान उनके डांस परफॉर्मेंस पर 'ऑक्वर्ड लोग' कमेंट कर सुर्खी बटोरी. हालांकि, न तो इरा खान और न ही नूपुर शिखरे को इस बात का बुरा लगा क्योंकि ये उनके लिए काफी नॉर्मल था. सोशल मीडिया पर जहां फातिमा को इरा के फैन्स ट्रोल कर रहे हैं तो इन सबके बीच एक्ट्रेस की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं.

फातिमा के कैप्शन से मिला शादी का हिंट

दरअसल हाल ही में, फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है और अब वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. तस्वीरों में, एक्ट्रेस एक रिस्क एथनिक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं जिसमें एक बैकलेस टॉप और हाई-वेस्ट पैंट शामिल है. जहां लोग तस्वीरों में फातिमा के कातिलाना लुक पर फिदा हैं, वहीं कई लोग उनके आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं जो बोल्ड और खूबसूरत दोनों है. तस्वीरों के अलावा फातिमा ने जो कैप्शन लिखा है वो ज्यादा ध्यान खींच रहा है. फातिमा ने लिखा है, “ सवाल ये है कि ये Knot चाहिए या नहीं करनी चाहिए.”

 

<div class="section uk-padding-small uk-flex uk-flex-center uk-flex-middle" style="margin: 0px; padding: 15px; box-sizing: border-box; display: flex; justify-content: center; align-items: center; font-family: Cambay, " noto="" sans",="" "hind="" siliguri",="" vadodara",="" "baloo="" paaji="" 2",="" sans-serif;="" font-size:="" 20px;="" background-color:="" rgb(255,="" 255,="" 255);"="">

 

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.