Entertainment News
कौन है वो खूबसूरत बला जिसने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज ? सुंदरता में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर 28-May-2023

Who Proposed Salman Khan: अबू धाबी में चल रहे आईफा इवेंट में हॉलीवुड की एक हसीना ने सलमान खान को सभी के सामने ही शादी के लिए प्रपोज कर डाला अब उस हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सलमान खान और आईफा का कनेक्शन काफी पुराना है यही वजह है कि हर साल आईफा में सलमान जरूर दिखते हैं. वो इसे होस्ट भी कर चुके हैं और कई बार इसमे परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं. लेकिन इस बार का आईफा थोड़ा खास है क्योंकि इस बार सलमान को यहां सीधेसीधे मिल गया है शादी का प्रपोजल

आईफा अवॉर्ड नाइट के लिए पहुंचे सलमान खान को एक हसीना ने साफ साफ पूछ डाला कि क्या वो उसे शादी करेंगे. अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार वो लड़की कौन है तो आपको बता दें कि वो यूएई की रहने वालीं एलेना खलीफ हैं.

बेहद ही खूबसूरत एलेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हॉलीवुड में वो एक चैट शो को होस्ट करती हैं जिसका नाम है एके चैट्स. ये चैट शो और खुद एलेना हॉलीवुड में काफी फेमस हैं. लेकिन वो बॉलीवुड को भी करीब से फॉलो करती हैं।

खासतौर से एलेना सलमान खान को प्रपोज करते ही खबरों में सबसे ज्यादा आ गई हैं लोग उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च कर रहे हैं. एलेना की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई हैं. वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं।

वो सलमान खान की बड़ी फैन हैं यही वजह है कि आईफा में सिर्फ सलमान को देखने के लिए वो वहां पहुंची थीं और उन्हें देखते ही प्रपोज कर बैठीं. हालांकि ये सुनकर सलमान थोड़ा चौंक गए थे और उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी की उम्र जा चुकी हैं उन्हें 20 साल पहले उनसे मिलना था।

 
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.