Sports News
टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, एशिया कप में खेलने के लिए कर रहा जी तोड़ मेहनत, जानिए कौन है वो? 17-Jun-2023

Team India : Asia Cup-2023 की शुरुआत 31 अगस्त से होगी. इस साल एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. ये टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा. ऐसे में टीम इंडिया अपने सारे मैच श्रीलंका में खेलेगी. इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया का एक खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने के लिए जमकर तैयारी कर रहा है. इस खिलाड़ी को एशिया कम में खेलने का मौका मिल सकता है.

Team India : आईपीएल में लखनऊ सुपर जाइंट्स की कप्तानी करने वाले केएल राहुल (KL Rahul) बीच सीजन चोटिल हो गए थे. वह इस चोट के बाद आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से हट गए थे और उन्हें जांघ की सर्जरी करावानी पड़ी थी. केएल राहुल (KL Rahul) फिलहाल रिहैबिलिटेशन के लिए NCA (नेशनल क्रिकेट अकादमी) में हैं. केएल राहुल (KL Rahul) मैदान पर वापसी करने के लिए जमकर महनत कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है. जिसमें वह फिजियोथिरेपी करवाते हुए नजर आ रहे हैं.

भारत के बड़े मैच विनर्स में से एक

Team India : केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच मार्च 2023 में खेला था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच खेला था. वहीं, वनडे फॉर्मेट में मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने के अलावा विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी संभालने वाले राहुल ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में वनडे टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) एशिया कप में टीम इंडिया के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं.

टीम इंडिया के लिए अभी तक का प्रदर्शन

Team India : केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 54 वनडे मैचों में 1986 रन बनाए हैं, जिसमें 5 शतक शामिल हैं. उन्होंने 47 टेस्ट मैच खेले हैं. इन मैचों में केएल राहुल (KL Rahul) ने 33.44 की औसत से 2642 रन बनाए हैं. इस दौरान केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से 13 अर्धशतक और 7 शतक निकले हैं. टी20 में भी राहुल के आंकड़े काफी शानदार हैं. उन्होंने 72 टी20 मैच खेलते हुए 2265 रन बनाए हैं.



RELATED NEWS
Leave a Comment.