Sports News
SRH vs LSG: हैदराबाद और लखनऊ के बीच आज होगी भिडंत,मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और जानिए प्लेइंग इलेवन 08-May-2024

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में 57 वां मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा. यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH Vs LSG) के बीच हैदराबाद की पिच में खेला जाएगा. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल लखनऊ सुपर जायंट्स (Sunrisers Hyderabad Vs Lucknow Super Giants) के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से हैदराबाद (Hyderabad) के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में खेला जाएगा. जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा.

कैसी होगी हैदराबाद की पिच? (Pitch Report)

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच (SRH vs LSG Pitch Report) आमतौर पर बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है. इस मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात होती है. इस कारण यह भी है कि यह ग्राउंड छोटा है. इस सीजन में हैदराबाद की टीम इस मैदान में 277 रन का बड़ा स्कोर भी बना चुकी है. ऐसे में आज के मैच में भी जमकर रन बरसने की उम्मीद जताई जा रही है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन (SRH vs LSG Playing 11)

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, नीतीश कुमार रेड्डी, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन.

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, एश्टन टर्नर, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसीन खान, यश ठाकुर.

कहां देख सकेंगे IPL 2024 मैच?

IPL 2024 मैच की लाइव कमेंट्री आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल (Star Sports) पर देख सकते हैं. अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स English 1 HD/SD और हिंदी में लाइव कमेंट्री देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स Hindi 1 HD & SD पर जा सकते हैं. वहीं हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री देखने के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स के रीजनल चैनल पर जा सकते हैं.

 
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.