Entertainment News
मशहूर सिंगर ने की खुदकुशी की कोशिश, आनन-फानन में पहुंचाया गया अस्पताल, लेकिन फिर भी नहीं बच सकी जान, फैंस में शोक की लहर… 06-Jul-2023

नई दिल्ली : कई लाइव परफॉर्मेंस और कई हिट नंबर्स दे चुकीं मशहूर सिंगर Coco Lee की मौत हो गई है। कोको महज 48 साल की थी। खबरों की मानें तो कोको लंबे वक्त से डिप्रेशन में थी। कहा जा रहा है कि कोको ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वो सर्वाइव नहीं कर पाईं और दम तोड़ दिया। कोको की मौत की खबर से शोक की लहर है।

कोको ली की बहनों ने दी जानकारी
कोको ली की मौत के बारे में उनकी बहनों कैरल और नैन्सी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। मशहूर चाइनीज सिंगर कोको ली हांग कांग की पॉप सिंगर थी। तना ही नहीं ये पहली ऐसी चाइनीज सिंगर थी जिन्हें ऑस्कर्स में परफॉर्म करने का मौका मिला था।

बर्थ प्लेस में जीता था पहला प्राइज
कोको ली मुख्य रूप से Hong Kong की रहने वाली थी लेकिन लालन पालन सेन फ्रांसिस्को में हुआ था। हाई स्कूल के बाद कोको अपने जन्मदिन पर बर्थ प्लेस हांग कांग गई थी। जहां पर उन्होंने एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और पहला प्राइज जीता था। तभी से उनके पॉप सिंगर के करियर की शुरुआत हुई थी।

कोको ली 30 साल से लोगों को कर रही थीं एंटरटेन
कोको ली 30 साल से अपने गानों से लोगों को एंटरटेन कर रही थीं। कोको ली की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते लिखा- ‘बीते 29 सालों में कोको को अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर काफी पॉपुलैरिटी मिली है। इसके साथ ही कई लाइव परफॉर्मेंस दी। कोको ली की बहनों का ये पोस्ट वायरल हो रहा है और हर कोई इस फेमस सिंगर को श्रंद्धाजलि दे रहा है। आपको बता दें, बीते कई दिनों में कम उम्र में कई सितारों की मौत हो गई। यहां तक कि कई सितारों की मौत ऐसे हालात में हुई जिसके पीछे की वजह डिप्रेशन ही थी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.