Sports News
जीत या हार : भारत-वेस्टइंडीज का पहला वनडे आज, देखिए प्लेइंग इलेवन 27-Jul-2023

टेस्ट सीरीज के बाद आज से भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज का पहला मैच आज शाम सात बजे से बारबाडोस के केंसिंगटन ओवल में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे क्रिकेट में एक-दूसरे के खिलाफ हेड टू हेड रिकॉर्ड के बारे में बात की जाए तो अब तक दोनों टीमों के बीच 139 मैच खेले जा चुके हैं. इसमें से वेस्टइंडीज की टीम ने 63 जबकि भारत ने 70 मैचों को अपने नाम किया है. वहीं 2 मुकाबले बराबरी पर खत्म हुए जबकि 4 मैचों का कोई परिणाम नहीं निकल सका.

लाइव ब्रॉडकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच का टीवी पर प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर होगा. वहीं इस मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और फैनकोड एप पर होगी.

प्लेइंग 11

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और उमरान मलिक.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन- ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, कीसी कार्टी, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, ओशाने थॉमस, अल्जारी जोसेफ, केविन सिंकलेयर और यानिक कैरियह.



RELATED NEWS
Leave a Comment.