Entertainment News
सिनेमा जगत से आई बुरी खबर,नहीं रहे CID के ‘इंस्पेक्टर 05-Dec-2023

Dinesh Phadnis passes away : टीवी इंड्रस्ट्री से बेहद दुःखद खबर सामने आ रही है ,सोनी चैनल पर लोकप्रिय टीवी शो CID में इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स का रोल निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनिस का आज निधन हो गया है.बता दे की एक्टर की हार्ट अटैक आने के बाद बीते कुछ दिनों से मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहाँ दिनेश की तबियत नाजुक बताई जा रही थी जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.लेकिन जिंदगी और मौत से जूझ रहे अभिनेता की कल रात करीब 12 बजे मौत हो गई.

बता दे की 57 साल की उम्र में एक्टर ने CID के अलावा भी कई सारे टीवी शोज में काम किया है.दिनेश फडनिस ने फिल्म सरफरोश में इंस्पेक्टर का भी किरदार निभाया था.वहीँ एक्टर ने मेला फिल्म में भी कैमियो रोल प्ले किया था,जिसमे मेला दिलों का आता है गाने में दिनेश नजर आए थे.इसके साथ हीअभिनेता को 2012 में आए शो अदालत में भी देखा गया था.

 

 रिपोर्ट्स के अनुसार दिनेश के अंतिम संस्कार दौलत नगर श्मशान घाट में किया जाएगा वहीं 57 साल की कम उम्र में एक्टर के चले जाने से उनके फैंस का दिल टूट गया है.उनके परिवार और करीबी दोस्त भी उनके जाने से दुखी हैं. हर कोई एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहा है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.