Entertainment News
लोक सभा चुनाव के लिए कांग्रेस की घोषणापत्र समिति का एलान,चिंदबरम होंगे अध्यक्ष, छग से इस दिग्गज नेता को मिली बड़ी जिम्मेदारी 23-Dec-2023

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को घोषणा पत्र समिति का गठन किया। समिति की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम करेंगे। इसमें महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है।

आपको बता दे छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव को इस 16 सदस्यीय समिति का संयोजक बनाया गया है। पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र समिति का गठन किया है। इस समिति में चिदंबरम और सिंहदेव के अलावाकर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया, पार्टी महासचिव जयराम रमेश, वरिष्ठ नेता शशि थरूर, आनंद शर्मा, गैखनगम, गौरव गोगोई, प्रवीण चक्रवर्ती, इमरान प्रतापगढ़ी, के राजू, ओमकार सिंह मरकाम, रंजीत रंजन, जिग्नेश मेवानी और गुरदीप सप्पल को शामिल किया गया है। बैठक के बाद वेणुगोपाल ने कहा था कि पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों का चयन करेगी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.