Entertainment News
सड़क हादसे में जानी-मानी पाश्र्वगायिका गीता माली की मौत... 15-Nov-2019

नई दिल्ली। जानी-मानी पाश्र्वगायिका गीता माली का एक दिन पहले मुंबई-नासिक राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में निधन हो गया, जिससे शुक्रवार को मराठी फिल्म जगत में शोक व्याप्त है। माली की अचानक और दुखद मौत से उनके प्रशंसक सदमे में आ गए हैं और सभी ने इस पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Geeta Mali singer deadअधिकारियों के मुताबिक, माली दो महीने लंबे कॉन्सर्ट टूर के बाद अमेरिका से वापस आई थीं और शाहपुर गांव के पास जब यह हादसा हुआ, तब वह नासिक में अपने घर वापस जा रही थीं।

 

geeta mali husbandउनके पति विजय माली पेशे से एक वकील हैं और वह अपनी पत्नी को लेने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गए थे और दोनों कार में सवार होकर वापस घर में अपने 12 साल के बेटे के पास जा रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि शाहपुर गांव के पास विजय ने कार पर से अचानक अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार पलटते-पलटते हाईवे के पास स्थित एक गैस टैंकर से जा टकराई।

geeta mali diedगीता सामने पैसेंजर सीट पर बैठी हुई थीं, इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें तुंरत पास स्थित शाहपुर सिविल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया,जबकि विजय माली गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.