Entertainment News
मार्च में जन्मे लोगों का करियर मार्च में जन्मे लोगों की लव लाइफ 27-Feb-2024

मार्च महीने में जन्मे लोगों की लव लाइफ बहुत रोमांटिक होती है। यह जल्दी किसी को पसंद नहीं करते लेकिन जब किसी के प्रति पूरी तरह समर्पित होते हैं तो जीवनभर उनकी समस्याओं और परेशानियों को अपना समझकर खत्म करने का प्रयास करते हैं और अपने पार्टनर के चेहरे पर हमेशा स्माइल लाने की कोशिश करते हैं। लव के मामले में काफी लकी और विश्वसीय होते हैं। अगर इनकी लव रिलेशनशिप सफल भी न हो पाए तो ये पार्टनर के साथ एक मित्र और शुभचिंतक के रूप में संबंध बनाए रखने का प्रयास करते हैं और हमेशा अपने दिल के करीब रखते हैं। कभी भी अपने दिल में बात रखने के कारण कमिटमेंट को लेकर इनसे परेशानी आ सकती है।

मार्च में जन्मे लोग कभी-कभी जिंदगी में ऐसे बदलाव ले आते हैं, जो रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए बिल्कुल आश्चर्यचकित होता है। मन की बात और मनोभावों के संप्रेषण में आकर ये बहुत कमजोर होते हैं और इसी कारण कभी-कभी इनका नेचर दो-तरफा हो जाता है। लोगों को यह तभी सही चीजें बताते हैं, जब इनको लगता है कि यह समय सही है। इनके अंदर कोई भी सुप्त कला नहीं होती है। इन्हें लिखने, बोलने के साथ रेडियो और फिल्म में काम या निर्माण करने का शौक होता है। इनको जल्दी गुस्सा आ जाने के कारण कई बार अपने ही काम बिगाड़ लेते हैं। यह मेहनती काफी होते हैं और अच्छा-खासा धन भी कमाते हैं लेकिन अपने ऊपर ज्यादा खर्च करते हैं। इसके बाद अपने परिवार पर धन खर्च करना पसंद करते हैं।

मन से कोमल होने के कारण मार्च महीने में जन्मे लोगों को नशा जैसे शराब, तंबाकू या धूम्रपान आदि से दूर रहना चाहिए। क्योंकि इनकी मित्र मंडली काफी बड़ी होती है और उस मंडली में हर तरह के लोग होते हैं इसलिए ऐसे चीजों से इनको दूर रहना चाहिए। क्योंकि नशा आपका करियर बर्बाद कर सकता है और बहुत से लोगों की जिम्मेदारियां आपके ऊपर हैं। हमेशा लॉ एंड ऑर्डर की इज्जत करने वाला व्यक्ति अगर इस तरह की हरकत में पाया जाए तो नुकसान ही होता है। कड़ी मेहनत के बाद ही आपको हर चीज मिलती है और गलत चीजों में पड़ने के कारण आपको ज्यादा नुकसान हो सकता है। इसलिए मार्च महीने में जन्मे लोगों को ऐसी चीजों से दूर रहना चाहिए, ताकि आपके साथ-साथ आपका परिवार भी खुश रह सके।



RELATED NEWS
Leave a Comment.