Entertainment News
चैत्र नवरात्रि 2024 इन राशियों को होगा लाभ 02-Apr-2024

चैत्र नवरात्रि 9 अप्रैल से 17 अप्रैल 2024 तक रहेगी. इस साल चैत्र नवरात्रि पर मां दुर्गा घोड़े पर सवार होकर पृथ्वी पर आ रही है. माता रानी की नौ दिन अपने भक्तों के बीच रहकर उनकी हर परेशानी दूर करती है. यहीं कारण है कि चैत्र नवरात्रि के पहले दिन घटस्थापना से लेकर आखिरी दिन राम नवमी तक हर दिन बहुत खास माना जाता है.

इस साल चैत्र नवरात्रि की शुरुआत बेहद दुर्लभ संयोग से हो रही है, जिसका असर राशियों पर भी पड़ेगा. चैत्र नवरात्रि में तीन राशियों के भाग्य खुल जाएंगे. कारोबार के साथ करियर में भी लाभ मिलेगा. जानें कौन सी हैं वो लकी राशियां

कर्क राशि - चैत्र नवरात्रि कर्क राशि वालों के लिए खुशियां लेकर आ रही है. आर्थिक तौर पर शुभ संयोग का लाभ मिलेगा. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में आपकी जीत होगी. इनकम के नए स्त्रोत खुलेंगे. पुराने निवेश से भी फायदा होगा और नया इनवेस्मेंट करने के लिए भी ये समय सबसे अच्छा है. नौकरी की तलाश वालों को नई जॉब के अच्छे अवसर मिल सकते हैं.  रिश्तों में सामंजस्य बढ़ेगा. बिजनेस को लेकर यात्रा सफल होगी. प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं.

वृषभ राशि - चैत्र नवरात्रि के शुभ योग और उसके एक दिन पहले लग रहा सूर्य ग्रहण वृषभ राशि वालों के लिए लाभदायक साबित होगा. देवी दुर्गा भी आप पर मेहरबान रहेंगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. संपत्ति से जुड़ा लाभ मिल सकता है. नौकरी में तरक्की होगी, बॉस आपके काम की सराहना करेंगे. अचानक धन लाभ होगा. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहने वाला है.

मेष राशि - देवी मां की कृपा से आपको कार्य और व्यापार में बेहतर अवसर मिलेंगे. आपकी सेहत में भी सुधार आएगा. घर में शुभ कार्य बिना विघ्न के संपन्न होंगे. पिता का सहयोग आपको हर क्षेत्र में कामयाबी दिलाएगा. सुख-साधनों में वृद्धि होगी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.