Sports News
24 फरवरी को रायपुर में तीसरी हॉफ मैराथन का आयोजन विभिन्न मैराथन में 32 लाख रूपये के पुरस्कार ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 फरवरी धावकों के उत्साहवर्धन के लिए अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रहेंगे उपस्थित 10-Feb-2019
खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा राष्ट्रीय स्तर की रायपुर हॉफ मैराथन का आयोजन 24 फरवरी 2019, रविवार अटल नगर रायपुर में प्रातः 7.30 बजे किया जायेगा, यह मैराथन का तीसरा संस्करण होगा। मैराथन में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के धावकों के साथ राज्यों के युवाओं, विद्यालय, महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं भी भाग लेंगे। मैराथन विभिन्न वर्गाे में महिला-पुरूष व वरिष्ठ नागरिकों के लिए 21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर, 5 किलोमीटर एवं दिव्यांगों के लिए 3 किलोमीटर, ट्रायसिकल रेस व दृष्टि बाधितों के लिए 1 किलोमीटर की दौड़ आयोजित की जायेगी। जिसके विजेताओं को लगभग 32 लाख के पुरस्कार प्रदान किये जायेंगे। 
धावकों के उत्साहवर्धन के लिए इंटरनेशनल स्पोट्स पर्सनलिटी को आमंत्रित किया जायेगा, इसके साथ ही कई राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी आयोजन के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किये जायेंगे। मैराथन में भाग लेने वाले धावक का ऑनलाईन पंजीयन विभाग की वेबसाईट एचटीटीपीस्लेसस्लेसस्पोट्एसवायडब्ल्यूडॉटसीजीडॉटजीओव्हीडॉटइन http://sportsyw.cg.gov.in में मैराथन रजिस्ट्रेशन फार्म एवं मोबाईल एप से रजिस्ट्रेशन के लिए गुगल प्ले स्टोर से रायपुर हॉफ मैराथन 2019 डाउन लोड कर अपना पंजीयन करा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण, सरदार वल्लभभाई पटेल अन्तर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम, जीई रोड रायपुर कार्यालय और दूरभाष नम्बर  0771-2263178 से संपर्क किया जा सकता है। ऑनलाईन पंजीयन की अंतिम तिथि 16 फरवरी 2019 है। 


RELATED NEWS
Leave a Comment.