Entertainment News
रेणुका शहाणे को बिजली बिल ने दिया झटका, एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा- 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे बन सकते हैं? 29-Jun-2020

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को बिजली के बिल ने जबरदस्त झटका दे दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस का मई का बिजली बिल बढ़ाकर 5510 रुपये से 18080 रुपये कर दिया गया. इस मनमाने बिजली बिल को लेकर रेणुका शहाणे ने आपत्ति जताई है.बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. इन दिनों यूं तो एक्ट्रेस कोरोना वायरस के कारण घर में ही समय बिता रही हैं. लेकिन घर में रहते हुए रेणुका शहाणे को बिजली के बिल ने जबरदस्त झटका दे दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस का मई का बिजली बिल बढ़ाकर 5510 रुपये से 18080 रुपये कर दिया गया. इस मनमाने बिजली बिल को लेकर रेणुका शहाणे ने आपत्ति जताई है, साथ ही अदानी इलेक्ट्रिसिटी से ट्वीट कर सवाल भी किया है.

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने अचानक से बढ़े बिजली बिल पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुझे 9 मई को 5510 रुपये का बिजली बिल मिला था, जबकि जून में मुझे मई और जून, दोनों का मिलाकर 29,700 रुपये बिजली बिल मिला. इसमें आप लोगों ने मई महीने के लिए करीब 18080 रुपये चार्ज किये हैं. लेकिन 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे बन सकते हैं?" बता दें कि रेणुका शहाणे ने ट्विटर हैंडल पर बिजली बिल के मैसेज और स्क्रीनशॉट भी शेयर किये. उनके पास मई महीने का बिजली बिल का मैसेज केवल 5510 रुपये का आया था तो वहीं बिल में यह अमाउंट 18080 रुपये दर्शाया गया. 

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रेणुका शहाणे के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी घर के बढ़े हुए बिजली बिल से परेशान हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के घर का एक महीने का बिजली बिल 36 हजार रुपये आया. बता दें, देश में पिछले 3 महीने से लॉकडाउन जारी है, ऐसे में तापसी पन्नू अपने पिछले महीने का बिल देखकर हैरान हैं क्योंकि उन्होंने अपने घर के लिए ना तो कोई नया उपकरण खरीदा है, और ना ही वह बिजली का ज्यादा इस्तेमाल करती हैं. इस बात की जानकारी तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए दी है. 

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.