Sports News
ड्रेसिंग रूम में अब नहीं है किसी को डांटने वाला माहौल:विराट 24-Jul-2019

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद अब टीम इंडिया अगले मिशन यानी वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियों में जुट गई है. विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ काफी युवा खिलाड़ी भी इस दौरे का हिस्सा हैं. इसके अलावा पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी भविष्य के लिए तैयार हो रहे हैं.

इन युवा खिलाड़ियों को लय से भटकने से रोकने के लिए कप्तान विराट कोहली भी मदद कर रहे हैं. इसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि वे युवा खिलाड़ियों को सहज महसूस कराने के लिए लगातार उनसे बात करते हैं. विराट कोहली ने कहा कि अगर आप प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं तो फिर कई चीजें आपका ध्यान भटका सकती हैं.

दोस्ताना है ड्रेसिंग रूम का माहौल
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए साक्षात्कार में कहा कि मैंने भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई गलतियां की थीं. उन्होंने साथ ही कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल इन दिनों बहुत दोस्ताना है. युवा खिलाड़ी आराम से अपनी बात रख सकते हैं. कोहली के अनुसार, ''डांटने वाला माहौल अब तो चेंज रूम में है ही नहीं. मैं जितना दोस्ताना कुलदीप यादव के साथ हूं, उतना ही एमएस धोनी के साथ भी हूं. ऐसा माहौल है कि कोई भी किसी से कुछ भी कह सकता है. मैं तो उनके पास जाकर कहता हूं कि देख, मैंने ये गलतियां की हैं, तू मत कर.



RELATED NEWS
Leave a Comment.