Sports News
IND VS WI: तीसरे टी-20 मैच पर बारिश का खतरा,प्रोविडेंस स्टेडियम में है मुकाबला... 06-Aug-2019

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज  का आखिरी मुकाबला मंगलवार 6 अगस्त को खेला जाएगा. भारतीय टीम शुरुआती दो मैचों में जीत का परचम फहरा चुकी है. पहले मुकाबले में टीम ने 4 विकेट, जबकि दूसरे मैच में डकवर्थ लुइस नियम के तहत 22 रन से जीत हासिल की. अब टीम को तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना करना है. यह मैच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा.

हालांकि इस मैच से पहले प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, भारत-वेस्टइंडीज के बीच इस मुकाबले में बारिश विलेन बन सकती है. मौसम विभाग का अनुमान है कि बारिश के चलते मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है. इससे करीब एक से दो घंटे के खेल का नुकसान हो सकता है. हालांकि बारिश में पूरा मैच धुलने के आसार नहीं है, लेकिन मैच पर बारिश का असर पड़ना तय माना जा रहा है.

वैसे इस मैच के नतीजे से सीरीज के परिणाम पर कोई असर नहीं होगा. जहां विराट कोहली एंड कंपनी के पास सीरीज में क्लीन स्वीप करने का माैका है, वहीं वेस्टइंडीज के लिए यह साख की लड़ाई है. ऐसे में वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज का अंत सुखद अंदाज में करना चाहेंगे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.