State News
17 साल की नाबालिग लड़की की फंदे पर लटकती मिली लाश...सुसाइड नोट में लिखी यह बात  26-Mar-2022

कोरबा। जिले से आत्महत्या की खबर सामने आ रही है यहाँ एक 17 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि वह उसके पिता के कुछ काम नहीं करने से परेशान थी, जिसके चलते आखिरकार उसने यह कदम उठा लिया। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 26 मुड़ापार बस्ती में संध्या साहू(17) अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसने इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की थी। परिजनों का कहना है कि रोज की तरह शुक्रवार रात को संध्या खाना-खाकर अपने कमरे में चले गई थी। इसके बाद अगले दिन सोमवार सुबह उसकी पंखे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है।

घटना के बाद उसके परिजनों ने पुलिस को इस बाती की जानकारी दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा गया। वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था, जिसमें लड़की परेशान होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मामले में जांच जारी है।

सुसाइड नोट में लिखी यह बात 

संध्या ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे पिताजी कुछ नहीं करते। पूरे घर की जिम्मेदारी मेरी मां पर है। मेरी मां बहुत मेहनती है। मुझे खूब सहयोग करती है। हम उसी की कमाई के चलते ही खाना-पीना खाते हैं। मां की वजह से भी मैं पढ़ाई कर रही हूं। लेकिन पढाई-लिखाई के साथ-साथ घर में खर्चा बहुत है, इसलिए मैं काफी दुखी हूं और अब जान दे रही हूं।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.