Sports News
50 रुपए में समोसा -कचौरी -पेटीज 30- छोले चावल 100 रुपए में दर्शक खरीद सकते है. मैच के दौरान 12-Jan-2023

  छत्तीसगढ़ में 21 जनवरी को रायपुर के स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड का मैच खेला जाना है. इसके लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम 19 जनवरी को रायपुर पहुंच जाएगी. इसके बाद 20 जनवरी को स्टेडियम में दोनों टीम प्रैक्टिस करेगी. इसके बाद 21 जनवरी को दोनों टीम अपना दूसरा वन डे मैच खेलेगी. इस मैच के दौरान भारी सिक्योरिटी तैनात की जाएगी. पुलिस प्रशासन के अलावा 500 बाउंसर स्टेडियम में तैनात रहेंगे. 

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. इस दौरान टिकट बिक्री और खाने पीने के चीजों के दाम के बारे में जानकारी दी गई है

 

दर्शकों ये खास बात भी बता देते है. इसके अनुसार कोई भी दर्शक अपने साथ खाने पीने की चीजें लेकर स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते है. लेकिन स्टेडियम के अंदर फूड स्टॉल्स होंगे जहां दर्शकों को खाने-पीने की चीजे मिल जाएगी. इसके लिए क्रिकेट संघ ने खाने पीने के दाम की भी जानकारी दी है. क्रिकेट संघ ने बताया कि स्टेडियम में फूड स्टॉल्स में 2 समोसे के लिए 50 रुपए लगेगा, 1 पेटीज 30 रुपए, दो कचौरी पेटीज 30 रुपए, बर्गर - सैंडविच 50 रुपए, बिरयानी 150 रुपए में और 100 रुपए में छोले चावल दर्शक खरीद सकते है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.